[TOP] Cool Attitude Status for Whatsapp in Hindi : Nowday Everyone is using Whatsapp & Some people uses Best Whatsapp Status that makes us to copy. Here we Have a Collection of Cool Attitude Whatsapp Status in Hindi. This is the Best Collection of Cool Attitude Status for Whatsapp in Hindi. You can also share your Whatsapp Status with us on Facebook.



Cool Attitude Status for Whatsapp in Hindi

Cool Attitude Status for Whatsapp in Hindi



वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं!

जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!


तुम गरदन जुकाने की बात करते हो , हम वौ है जो आंख उठाने वालो
की गरदन प्रसाद मै बाट देते है..।।


बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए,
दुनिया तो भगवान से भी दुखी है !


मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं,
मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है….!!


गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त ,
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!


रियासते तो आती जाती रहती हे,
मगर बादशाही करना तो....आज भी लोग हमसे सीखते हे ।


मेरे बारे में इतना मत सोचना ,
दिल में आता हु , समज में नही ।







न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!


भाई की पहोंच #दिल्ली से लेकर #कब्रस्तान तक हैं ,
आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर #दुश्मन कब्रस्तान तक ।


हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह…
वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे..


अकल कितनी भी तेज ह़ो, नसीब के बिना नही जित सकती ,
बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद....कभी बादशाह नही बन सका ।


इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा,
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!


हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे ,
क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।


मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर,
एक खूबी भी है…मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ,
किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!


तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।


शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है;
जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।


मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ
ऐ काफिर,

गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।


हमारी गोली जान नही लेती बोस,
दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।


Adversitements



तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल
रखना,
हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!


मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पे बरस जाऊ।।
तुझे तक़दीर बदल नि होगी मुझे पाने के लिए ।


में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं ।
तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।


ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे,
वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे !



राज तो हमारा हर जगह पे है,
पसंद करने वालों के “दिल” में और
नापसंद करने वालों के “दिमाग” में…।।


मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला ,
तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते !


जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की ,
हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है ।


पैदा तो में भी शरीफ हुवा था ,
पर शराफत से अपनी कभी नही बनी ।


खेल ताश का हो या जिंदगी का ,
अपना इक्का तब ही दिखाना
जब सामने बादशाह हो ।


क्या करे बुरी आदत हे हमारी,
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हे !!


शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी,
अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी ।


हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे ,
खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।


वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी,
वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे ।


पसंन्द आया तो दिल में,
नही तो दिमाग में भी नही ।


बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग,
क्यूकी
हम रानियो के सामने झुका नहीं करते….!!





जी भर गया है तो बता दो
हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!


किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको ,
वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के !


वो तरस जाएँगी प्यार की एक बूँद के लिए;
मैं तो बादल हूँ किसी और पे बरस जाऊंगा।




We Hope You enjoyed our Collection. We have a also Collection of Best Whatsapp Status in Hindi & Best Exam Status for Whatsapp.


TAGS - Cool Attitude Status for Whatsapp in Hindi, Attitude Whatsapp Status in Hindi, Hindi Attitude Whatsapp Status, Attitude Hindi Whatsapp Status, Attitude Quotes in Hindi, Attitude Whatsapp Status Quotes, Short Attitude Quotes for Whatsapp, Attitude MSG for Whatsapp, Whatsapp Attitude Quotes, Attitude Status in Hindi

Post a Comment

 
Top