TOP Hurt Status for Whatsapp in Hindi : Do You Feel Hurt ? So After, Friendship Status & Best Whatsapp Status in Hindi, Today We are going to Share Hurt Status for Whatsapp in Hindi. You can use this Hurt Status as your Whatsapp Status & Facebook Status. We have Song Status for Whatsapp & Love Status for Whatsapp.


Hurt Status for Whatsapp in Hindi

Hurt Status for Whatsapp in Hindi



मत खोल मेरी किस्मत की क़िताब को,
हर उस सख़्श ने दिल दुखाया जिस पर नाज़ था ।

*******Hurt Status for Whatsapp in Hindi*******

पैसे तो ज़िंदगी भर कमा लेंगे 
अभी तो दिल जितने की उम्र है हमारी

*******Hurt Whatsapp Status in Hindi*******

तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे,
बात तो जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया





*******Hurt Whatsapp Status Quotes*******

लोग बातें दिल की करते है लेकिन,
मोहब्बत आज भी चेहरे से ही शुरू होती है.

*******Hurt Hindi Whatsapp Status*******

मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की, 
लेकिन जब से तुम से नजरे मिलीे है ये दिल कही और ठहरता नही !!

*******Hurt Status in Hindi*******

जिसको आज मुझमें हज़ारों गलतियां नज़र आती है,
कभी उसी ने कहा था “तुम” जैसे भी हो...मेरे हो...।

*******Hurt Quotes in Hindi*******

फिर कोई दुःख मिलेगा तैयार रह,.ऐ दिल !
कुछ लोग पेश आ रहे हैं बहुत प्यार से!

*******Hurt Hindi Quotes*******

ऐ जिंदगी ख़त्म कर अब ये तमासा♫
मैं थक गया हूँ दिल को तसल्लियाँ देते देते.

*******Hurt Status for Whatsapp in Hindi*******

बिल्कुल जुदा है मेरे महबूब की, सादगी का अंदाज..
नजरे भी मुझ पर है और नफरत भी मुझ ही से...!!



Adversitements



*******Hurt Whatsapp Status in Hindi*******

वो फिर से लौट आये थे मेरी जिंदगी में’ "अपनेमतलब" के लिये, 
और हम सोचते रहे की हमारी दुआ में दम था !

*******Very Sad Hurt Whatsapp Status*******

कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,
मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं.

*******Hurt Whatsapp Status Quotes*******

जिंदगी में कुछ ऐसे लोग भी मिलते हैं, 
जिन्हें हम पा नही सकते सिर्फ चाह सकते हैं।

*******Hurt Facebook Status*******

तु चाहे तो मेरे #दिल से #खेल सकती हो...!
लेकिन... 
#खिलौना समझ कर #तोड़ना मत...!

*******Hurt Facebook Status in Hindi*******

सुकुन मिलता है दो लफ्ज कागज पे उतार कर,
चीख भी लेता हू... ओर आवाज भी नही होती...!

*******Hurt Facebook Status in Hindi*******

खूबियाँ इतनी तो नही हम में कि तुम्हे कभी याद आएँगे पर 
इतना तो ऐतबार है हमे खुद पर, आप हमे कभी भूल नही पाएँगे

*******Hurt Facebook Status Quotes*******





जान दे देंगे ये हमारे बस मे है,
हम नही करते बात सितारे_तोड़ लाने की

*******Hindi Facebook Status*******

तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी,
और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गयी हूँ.

*******Hurt Status for Whatsapp in Hindi*******

पैसे तो ज़िंदगी भर कमा लेंगे 
अभी तो दिल जितने की उम्र है हमारी

Post a Comment

 
Top