Best Whatsapp Status in Hindi - Get the Latest Collection of Best Whatsapp Status in Hindi. This Category includes all types of Love, Sad, Romantic, Funny & Best Whatsapp Status in Hindi.

Best Whatsapp Status in Hindi

 Best Whatsapp Status in Hindi


वो लोग क्यु मिलते ही उतर जाते हे दिल में ,
जिन लोगों से किस्मत के सितारे नही मिलते !!

मेरी तकमील में सामिल हे तेरा हिस्सा भी,
में अगर तुजसे ना मिलती तो अधूरी रहती ।

तेरी याद से अच्छी तो मेरी सराब हे ज़ालिम ,
कमब्क्त रुलाने के बाद सुला तो देती हे मुझे !!






मरने का मज़ा तो तब है, 
जब कातिल भी जनाजे पे आकर रोये.

मायूस हो गये हे हम जिंदगी के सफर से, मक्सद मुलाकात ,
मतलब की दोस्तियां, दिखावे के रिश्ते !!

हम भी मौजूद थे तकदीर के दरवाजे पे,
लोग दौलत पर गिरे , हमने तुजे मांग लिया ।

हो सकती हे मुहाब्त ज़िदगी में दुबारा भी , 
बस होंसला हो एक दफा फिर बरबाद होने का !!

बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, 
उसने ये केहकर बिखेर दिया… की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हे !!


Adversitements



Read More - 50 Best Hindi Shayari

कतल हुवा इस तरह हमारा क़िस्तोन में , 
कभी खंजर बदल गये कभी कातिल ।।

हद से बढ़ चूका हे आपका नजर अंदाज करना , 
एसा सलूक ना करो की हम भूलने पे मजबूर हो जाये ।।
अजीब हालात होते हे मोहाब्त में दिल के ,
उदास जब भी यार हो कसूर अपना लगता हे ।।

बात तो आम हे , पर इतनी भी आम नही ,
सबको खुशिया मिल जाती हे ,
मेरा हिस्सा खो जाता हे ।।

जब कोई इतना ख़ास बन जाये;
उसके बारे में सोचना एहसास बन जाये;
तो मांग लेना खुदा से उसे जिंदगी भर के लिए,
इससे पहले कि उसकी माँ किसी और की सास बन जाये।






मोहब्बत के रास्ते में हर वक्त दर्द मिलेगा;
मेरी मानो दोस्त, तुम इसी रास्ते पर मेडिकल स्टोर खोल लो; मस्त चलेगा।

खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी;
तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी।




TAGS - Best Whatsapp Status in Hindi, Love Whatsapp Status in Hindi, Funny Whatsapp Status in Hindi, Romantic Whatsapp Status in Hindi, Sad Whatsapp Status in Hindi

Post a Comment

 
Top