TOP Sad Love Whatsapp Status in Hindi : Do You feeling Sad ? Do you have been cheated in Love ? So, After Bollywood Song Lyrics Status & Attitude Status in Hindi, We are going to share some TOP Sad Love Whatsapp Status in Hindi. These Whatsapp Status are Most Famous & Unique. We have also collection of Exam Status & Funny Status.


TOP Sad Love Whatsapp Status in Hindi

TOP Sad Love Whatsapp Status in Hindi




सुनो ना....हम पर मोहब्बत नही आती तुम्हें, 
रहम तो आता होगा?

*******Sad Whatsapp Status in Hindi*******

बहुत देर करदी तुमने मेरी धडकनें महसूस करने में..!
वो दिल नीलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हारी थी..!

*******Hindi Sad Whatsapp Status*******

रिश्ते उन्ही से बनाओ जो निभानेकी औकात रखते हो,
बाकी हरेक दिल काबिल-ऐ-वफा नही होता ।

*******Sad Status for Whatsapp in Hindi*******

हाथ की लकीरें भी कितनी अजीब हैं,
हाथ के अन्दर हैं पर काबू से बाहर...

*******Sad Status in Hindi*******

किसी ने धूल क्या झोंकी आखों में,
पहले से बेहतर दिखने लगा है.





*******Sad Quotes in Hindi*******

वो बोलते रहे हम सुनते रहे, 
जवाब आँखों में था वो जुबान में ढूंढते रहे.

*******Whatsapp Status Sad Love Hindi*******

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये से लगते हो,
मीठी बातें नहीं करना है तो चलो झगड़ा ही कर लो...!!

*******One Line Sad Whatsapp Status*******

हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है, 
जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नही चाहते.

*******Sad Love Whatsapp Status in Hindi*******

काश एक ख़्वाहिश पूरी हो इबादत के बगैर,
तुम आ कर गले लगा लो मुझे,
मेरी इज़ाज़त के बगैर....!!

*******Very Sad Whatsapp Status in Hindi*******

ज़िन्दगी जोकर सी निकली,
कोई अपना भी नहीं....कोई पराया भी नहीं.

*******Sad Hindi Whatsapp Status*******

आने वाला कल अच्छा होगा,
बस इसी सोच मे आज बीत जाता है.

*******Sad Whatsapp Status Quotes*******

मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा देखा,
जिन्हे दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा देखा.



Adversitements


*******Sad Whatsapp Status Quotes*******

मेरी कोशिश हमेशा से ही नाकाम रही
पहले तुजे पाने की 
अब तुजे भुलाने की.

*******Sad Hindi Status Quotes*******

छोड दी हमने हमेशा के लिए उसकी, आरजू करना,
जिसे मोहब्बत, की कद्र ना हो उसे दुआओ, मे क्या मांगना

*******Sad Love Status in Hindi*******

कहा था ना मैने "सोच लो तुम",,
जिन्दगी भर रिश्ते निभाना आसान नहीं होता!

*******Sad Love Whatsapp Status in Hindi*******

एक मैं हूँ , किया ना कभी सवाल कोई,
एक तुम हो , जिसका कोई नहीं जवाब.

*******Short Sad Whatsapp Status*******

बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ मैं
किसी से कुछ कहने की तलाश में.

*******Hindi Sad Whatsapp Status*******

शौक से तोडो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह,
तुम्ही रहते हो इसमें, अपना ही घर उजाड़ोगे.

*******2 Line Sad Whatsapp Status*******

मेरी आँखों में आसूं....तुझसे हम दम क्या कहूं क्या है,
ठहर जाये तो अंगारा है,बह जाये तो दरिया है.





*******One Liner Sad Whatsapp Status*******

सिर्फ दिल ही दाव पर लगाया था
पर उसने तो मेरी जान ही ले ली.

*******Sad Whatsapp Status in Hindi*******

एक चाहत थी तेरे_संग_जीने_की वरना,
मौहब्बत तो किसी से भी हो सकती थी।।

*******Sad Status for Whatsapp in Hindi*******

अजीब सी बस्ती में ठिकाना है,
मेरा जहाँ लोग मिलते कम झांकते ज़्यादा है.

*******Whatsapp Status in Hindi One Line*******

चाहने वालो को नही मिलते चाहने वाले.!
हमने हर दगाबाज़ के साथ सनम देखा है..!!

*******Whatsapp Status Sad*******

मेरे घर से मयखाना इतना करीब न था,
ऐ दोस्त कुछ लोग दूर हुए तो मयखाना करीब आ गया.



Post a Comment

 
Top